main page

सुशांत सिंह के बाद अब इस एक्टर ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, 32 की उम्र में कहा अलविदा

30 July, 2020 10:53:42 AM

देश में इन दिनों सुसाइड के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन किसी न किसी के खुदकुशी करने की खबर सुनने को मिलती है। अब हाल ही में खबर आई है कि मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने सुसाइड कर लिया है। आशुतोष ने महज 32 साल की उम्र में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। रिपोर्ट्से के मुताबिक एक्टर ने डिप्रेशन

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों सुसाइड के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन किसी न किसी के खुदकुशी करने की खबर सुनने को मिलती है। अब हाल ही में खबर आई है कि मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने सुसाइड कर लिया है। आशुतोष ने महज 32 साल की उम्र में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। रिपोर्ट्से के मुताबिक एक्टर ने डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे। 

Bollywood Tadka


पुलिस के मुताबिक, आशुतोष में अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। नांदेड़ स्थित उनके बंगले में एक्टर का शव लटका हुआ मिला। एक्टर के निधन के बाद मराठी फिल्म इंडस्ट्री शोक की लहर दौड़ गई है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी पिछले महीने ही आशुतोष नांदेड़ स्थित अपने घर में आए थे।हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया।  
बता दें आशुतोश फिल्म एंड टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मयुरी देशमुख के पति थे। कपल ने साल 2016 शादी की थी। दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। आशुतोष मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चित एक्टर थे। उन्हें सीरियल Khulta Kali Khulena से घर-घर में पहचान मिली। टीवी के अलावा एक्टर कई सुपरस्टार फिल्मों में भी नजर आ चुके थे।


Ashutosh BhakrecommittedsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...