main page

अहान पांडे ने वाईआरएफ और मोहित सूरी की फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया!

Updated 09 February, 2024 03:31:00 PM

वाईआरएफ द्वारा अहान पांडे को बॉलीवुड में लॉन्च करना किसी युवा अभिनेता द्वारा सबसे प्रतीक्षित डेब्यू कहा जा रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाईआरएफ द्वारा अहान पांडे को बॉलीवुड में लॉन्च करना किसी युवा अभिनेता द्वारा सबसे प्रतीक्षित डेब्यू कहा जा रहा है। अहान, जिसे यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किया जा रहा था, उन्होंने कल अपनी पहली फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट साइन किया !

अफवाहें इस बात पर जोर दे रही थीं कि अहान को वाईआरएफ और मोहित सूरी की अभी तक अनटाइटल  युवा प्रेम कहानी मिली है, कल पापराज़ी अहान को वाईआरएफ में स्पॉट करने में कामयाब रहे! जब हमने डेवलपमेंट से जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि अहान अपनी पहली फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए यशराज फिल्म्स गए थे!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 एक जानकार सूत्र ने बताया, "हाँ, यह सच है। अहान पांडे वाईआरएफ और मोहित सूरी की प्रेम कहानी के नायक हैं और उन्होंने कल स्टूडियो के परिसर में अपनी पहली फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए, जिस स्टूडियो ने 50 से अधिक वर्षों से भारतीय सिनेमा और पॉप संस्कृति को आकार दिया है! अहान भी ज्यादा नजर नहीं आये. उन्हें गुप्त रखा गया था ताकि वह अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सके।''

सूत्र कहते हैं, “ वाईआरएफ अपनी जादुई रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है और मोहित सूरी भी अपनी शानदार प्रेम कहानियों के लिए जाने जाते हैं। यह संयोजन अत्यंत आशाजनक है. तथ्य यह है कि वाईआरएफ और मोहित, जिन्होंने भारत को कुछ बेहतरीन बड़े पर्दे के रोमांटिक हीरो दिए हैं, उन्होंने फिल्म का नेतृत्व करने के लिए अहान को चुना है, इसका मतलब है कि उन्हें लगता है कि वह अपने अभिनय कौशल के कारण उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम है। अब हम अहान को बड़े पर्दे पर कमाल करते देखने का इंतजार कर रहे हैं जब यह फिल्म रिलीज होगी।''

सूत्र आगे कहते है“अहान ने आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में अपने डेब्यू के लिए खुद को तैयार करने के लिए 5 साल तक इंतजार किया है। इस फिल्म के लिए साइन करने के लिए उन्हें वाईआरएफ में बुलाया गया था और वह बहुत खुश थे और भावुक थे । उनके लिए, यह एक अवास्तविक क्षण था। 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ahaan PandayYRFMohit Suri film

loading...