main page

मंसूरी की बर्फबारी में अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म 'रत्सासन' के रीमेक की शूटिंग, बोले- 'मैं इस जॉब का आभारी, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने...

Updated 04 February, 2022 03:41:58 PM

एक्टर अक्षय कुमार कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म ''राम सेतु'' की शूटिंग खत्म की थी। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए मंसूरी पहुंचे हैं, जिसका वीडियो अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग खत्म की थी। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए मंसूरी पहुंचे हैं, जिसका वीडियो अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अक्षय पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। एक्टर स्लो मोशन में बर्फबारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'मैं इस जॉब का आभारी हूं, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करता है। मसूरी, जहां मैं शूटिंग करने का सपना देखता हूं।' वीडियो के बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह और रोचक कोहली का गाना 'दिल न जानेया' सुनाई दे रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें अक्षय मसूरी में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रत्सासन' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर के साथ रकुलप्रीत सिंह भी है। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'राम सेतु' और 'ओह माय गॉड-2' में भी नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय को फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

akshay kumarenjoyingmussooriesnowfallratsasan remakeshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...