main page

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान घायल अक्षय कुमार, घुटने पर आई चोट

Updated 24 March, 2023 02:16:26 PM

क्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस समय स्कॉटलैंड में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त अक्षय कुमार गिर पड़े, जिससे उनके घुटने में चोट लग गई। चोट लगने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखी और क्लोज अप सीन्स को शूट करने का फैसला लिया।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस समय स्कॉटलैंड में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त अक्षय कुमार गिर पड़े, जिससे उनके घुटने में चोट लग गई। चोट लगने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखी और क्लोज अप सीन्स को शूट करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। स्टंट के दौरान उनके साथ एक घटना घटी और उनके घुटने में चोट लग गई। इस घटना के बाद कुछ समय के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि इस फिल्म का स्कॉटलैंड शेड्यूल समय पर खत्म हो, इसके लिए अक्षय कुमार ने क्लोज अप वाले सीन्स की शूटिंग करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka
बता दें 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, जाह्नवी कपूर और अलाया फर्नीचरवाला भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का रीमेक है।

 Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

akshay kumarinjuredshootingBade Miyan Chote MiyanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...