main page

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर रिलीज, दिखा दमदार एक्शन

Updated 08 February, 2022 12:42:07 PM

अक्षय कुमार इस वक्त एक के बाद एक फिल्में अनाउंस कर रहे हैं। इस वक्त उनकी झोली में पहले से ही 5-6 फिल्में हैं और अब उन्होंने एक और फिल्म अनाउंस कर दी है। साथ ही टीजर भी रिलीज कर दिया है।

मुंबई: अक्षय कुमार  इस वक्त एक के बाद एक फिल्में अनाउंस कर रहे हैं। इस वक्त उनकी झोली में पहले से ही 5-6 फिल्में हैं और अब उन्होंने एक और फिल्म अनाउंस कर दी है। साथ ही टीजर भी रिलीज कर दिया है।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ  भी हैं। फिल्म में अक्षय बड़े मियां के रोल हैं, जबकि छोटे मियां के रोल में टाइगर श्रॉफ में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

टीजर देखकर ही झलक मिल गई है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर टाइगर को टैग किया और लिखा, 'जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया (जन्म लिया) मैंने उस साल फिल्मों में डेब्यू किया था। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल एक्शन'

मुख्य बातें
- पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ।
- फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक में साथ दिखेंगे दोनों एक्टर्स।
- यह एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी, जो अगले साल रिलीज होगी।

 

'बड़े मियां छोटे मियां' Sक्शन से भरपूर होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन  और गोविंदा  स्टारर इसी नाम की फिल्म का टाइटल ट्रैक भी शामिल किया गया है। यह फिल्म 2023 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Akshay KumarTiger ShroffBade Miyan Chote MiyanTeaser outBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...