main page

ट्रैफिक से बचने के लिए प्रोड्यूसर संग अक्षय कुमार ने पकड़ी मैट्रो, ब्लैक कैप-मास्क पहन 'खिलाड़ी कुमार' ने छुपाया चेहरा

Updated 12 January, 2024 12:49:23 PM

मायानगरी मुंबई एक ऐसा शहर है जहां समय ही पैसा है आदर्श वाक्य और मंत्र है। इस बड़े शहर में लाखों लोग अपने सपने पूरे करने आते हैं। ऐसे में यातायात एक बढ़ती हुई समस्या बनती जा रही है। ऐसे में लोग अपनी कारों को छोड़ सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करते हैं। आम जनता ही नहीं कई बार तो स्टार्स को भी सार्वजनिक परिवहन का विकल्प चुनते देखा गया है। ऋतिक रोशन, टाइगर श्राॅफ जैसे स्टार्स को मैट्रो में यात्रा करते देखा गया।

मुंबई: मायानगरी मुंबई एक ऐसा शहर है जहां समय ही पैसा है आदर्श वाक्य और मंत्र है। इस बड़े शहर में लाखों लोग अपने सपने पूरे करने आते हैं। ऐसे में यातायात एक बढ़ती हुई समस्या बनती जा रही है। ऐसे में लोग अपनी कारों को छोड़ सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करते हैं। आम जनता ही नहीं कई बार तो स्टार्स को भी सार्वजनिक परिवहन का विकल्प चुनते देखा गया है। ऋतिक रोशन, टाइगर श्राॅफ जैसे स्टार्स को मैट्रो में यात्रा करते देखा गया।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार का नाम जुड़ गया है। ये और कोई नहीं बल्कि खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार हैं। अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। आसपास और भी लोग खड़े हैं, लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया। अक्षय के साथ प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी दिखे।

Bollywood Tadka

किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि अक्षय कुमार मेट्रो में सवारी कर रहे हैं। लेकिन एक फैन ने उन्हें पहचान लिया और चुपके से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इस दौरान अक्षय कुमार ने चेहरे को मास्क और कैप से कवर किया हुआ था। इसी वजह से वह पहचान में नहीं आए। अक्षय कुमार की यह सादगी देख फैंस कायल हो गए।अक्षय मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो की सवारी कर रहे थे और उनका यह अंदाज देख फैंस फिदा हो गए।   

Bollywood Tadka

यह पहली बार नहीं था जब अक्षय मेट्रो से सवारी करते दिखे। साल 2023 में भी वह ऐसे ही मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आए थे। हालांकि, तब वह अपनी फिल्म 'सेल्फी' का प्रमोशन कर रहे थे और अन्य सवारियों से भी बात करते नजर आए थे।

काम की बात करें तो अक्षय कुमार 'सोरारई पोटरू' के हिंदी रीमेक और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में करेंगे। अक्षय, रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे। यह 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

Akshay Kumartravelsmetro trainDinesh VijanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...