main page

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने समंदर के पानी में लगाई आग, बिकिनी में यूं फ्लॉन्ट किया किलर फिगर

Updated 06 April, 2023 05:16:18 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस ब्राजील के फ्लोरिअनोपोलिस में समंदर किनारे अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस ब्राजील के फ्लोरिअनोपोलिस में समंदर किनारे अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो 31 वर्षीय ब्राजीलियाई मॉडल इस दौरान प्रिंटेड बिकिनी में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक पर चेन, आंखों पर चश्मा और बालों पर कैप लगाकर उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

टू पीस में एलेसेंड्रा पानी में खूब मस्ती करती दिख रही हैं और कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosioflauntedkiller figurebikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...