main page

'मां को गए अभी साल नहीं हुआ और अब आप चले गए', नाना के निधन से बुरी तरह टूटे अली फजल

25 April, 2021 01:43:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर अली फजल पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अली फजल के नाना ने दुनिया को अलविदा कह दिया। नाना के निधन के बाद अली पूरी तरह से टूट गए हैं।एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर नाना के निधन की जानकारी दी। अली ने अपने नाना के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- ''वह मेरे लिए पिता की तरह थे। मुझे याद है वो मुझे अपने साथ ले गए थे जब मेरे माता-पिता अलग रहते थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अली फजल पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अली फजल के नाना ने दुनिया को अलविदा कह दिया। नाना के निधन के बाद अली पूरी तरह से टूट गए हैं।एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर नाना के निधन की जानकारी दी। अली ने अपने नाना के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- 'वह मेरे लिए पिता की तरह थे। मुझे याद है वो मुझे अपने साथ ले गए थे जब मेरे माता-पिता अलग रहते थे।

Bollywood Tadka

जब मेरे पिता मिडिलईस्ट में कहीं थे तब नाना और नानी मुझे बहुत प्यार करते थे और मेरी देखभाल करते थे। लंबी कहानी शॉर्ट में। उनका कल रात को निधन हो गया। अपनी बेटी और मेरी मां के निधन के एक साल पूरा होने से पहले ही वह मुझे छोड़कर चले गए। देशभर में कई लोग इस दुख से गुजर रहे हैं लेकिन आज मुझे इस बात ने तोड़ दिया है।'

 

एक्टर ने आगे लिखा-'उन्हें फेयरवेल देते हुए मैं अपने दूसरे वर्जन को अलविदा कहता हूं। वह चाहते थे कि उनके अंतिम संस्कार पर मैं एक जोक सुनाऊं जो उन्होंने एक बार सुनाया था। कोई लतीफा सुना देना, मुझे दुख पसंद नहीं है तो उनकी कब्र में मैंने एक छोटी चिट डाली है जिसमें लिखा है- से चीज… गुस्ताखी माफ। मैं उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कर रहा हूं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल आखिरी बार वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 में नजर आए थे। सीरीज में अली की एक्टिंग को काफी पंसद किया गया था। वह जल्द ही अब इस सीरीज के सीजन 3 में भी नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही अली की फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं।


ali fazalemotional postnanadeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...