main page

लाल ड्रेस में रानी रेड वेलवेट केक लगे....हुस्न की मल्लिका बन आलिया ने लोगों के दिलों में चलाईं छुरियां

Updated 25 October, 2023 07:32:27 AM

खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं। हाल ही में अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली आलिया इस समय अपनी फोटोशूट को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

मुंबई: खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं। हाल ही में अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली आलिया इस समय अपनी फोटोशूट को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस फोटोशूट में आलिया का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो आलिया रेड कलर के वेलवेट सूट में माशल्ला लग रही हैं। आलिया का ये लुक देखकर आपको नोरा फतेही के साॅन्ग गर्मी की लाइन लाल ड्रेस में रानी रेड वेलवेट केक लगे याद आ जाएगी। 

Bollywood Tadka


ग्लैम लुक के लिए, आलिया ने हल्के आईशैडो, चमकदार हाइलाइटर, न्यूड लिप शेड,एक छोटी सी बिंदी लगाई है। आलिया अपनी खास शादी की अंगूठी दिखाते हुए पोज देती नजर आईं। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। आलिया इन दिनों फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattLooks BeautifulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...