main page

बेस्ट फ्रेंड की शादी में आलिया ने यैलो ड्रैस में ढाया कहर, खुले रह गए लोगों के मुंह

Updated 22 January, 2018 02:26:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वैसे आलिया जिनती अच्छी एक्ट्रैस है उससे कहीं ज्यादा अपनी दोस्ती निभाने के लिए मानी जाती हैं। दरअसल, आलिया जोधपुर में आलिया अपनी कॉलेज की फ़्रेंड कृपा मेहता की शादी अटेंड करने करने पहुंची।

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वैसे आलिया जिनती अच्छी एक्ट्रैस है उससे कहीं ज्यादा अपनी दोस्ती निभाने के लिए मानी जाती हैं। दरअसल, आलिया जोधपुर में अपनी कॉलेज की फ़्रेंड कृपा मेहता की शादी अटेंड करने करने पहुंची। 

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी फ्रैंड की हल्डी की रस्में की गईं जिसमें आलिया यैलो कलर की ड्रैस में कहर ढाती हुईं नजर आईं। वहां मौजूद लोगों की सजी-धजी दुल्हन नहीं बल्कि आलिया पर नजरें टिक गईं।

Bollywood TadkaBollywood Tadka

यैलो कलर की ड्रैस में आलिया बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही थी। आलिया ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपनी फ्रैंड को नए जीवन के लिए विश किया बल्कि खूब ठुमके भी लगाए। ज्यादातर आलिया जैसी स्टारों के पास समय की बड़ी कमी होती लेकिन मैडम ने भरपूर समय दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि आलिया इस समय "ब्रह्मास्त्र" फिल्म के काम में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं। साथ ही रणवीर सिंह की गल्ली बॉय फिल्म की शूटिंग भी आलिया कर रहीं हैं। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

A post shared by Be Kind Like Alia💯🌌🌟 (@aliaabhatt_queen_) on Jan 21, 2018 at 12:00pm PST

Bollywood Tadka

:

Alia Bhattmehendi ceremonybest friendjodhpur

loading...