main page

माधुरी दीक्षित को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

Updated 11 March, 2019 01:31:45 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल काफी सुर्खियों में हैं। आलिया बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया जल्द ही कलंक में नज़र आने वालीं हैं। फिल्म इस साल 19 अप्रैल को रिलीज की..

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल काफी सुर्खियों में हैं। आलिया बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया जल्द ही कलंक में नज़र आने वालीं हैं। फिल्म इस साल 19 अप्रैल को रिलीज की होगी। आलिया का कहना है कि वह फिल्म ‘कलंक’ में काम करने के दौरान माधुरी दीक्षित को देखती थीं तो उन्हें देखती रह जाती थीं। आलिया भट्ट की एकिटंग के न सिर्फ ऑडियंस बल्कि दूसरे सितारे भी दीवाने हैं। कई सितारे आलिया के साथ काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं, लेकिन जब आलिया के सामने माधुरी दीक्षित आईं तो उनका रिऐक्शन किसी फैन की तरह था।
Bollywood Tadka
फिल्म ‘कलंक’ के लिए जब आलिया माधुरी के साथ शूटिंग कर रही थीं तो कई बार उन्हें देख वह खो जाती थीं। आलिया ने बताया कि माधुरी इतनी प्यारी लगती थीं कि वह बस उन्हें देखती ही रह जाती थीं। कई बार उन्हें खुद को पिंच करना पड़ता था ताकि वह काम पर फोकस कर सकें। ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट एक डांस सीक्वेंस शूट करेंगी। इसमें दोनों क्लासिकल डांस करती दिखाई देंगी।
 

: Pawan Insha

alia bhattmadhuri dixitbollywood

loading...