main page

'एनिमल' के सक्सेस बैश में पति रणबीर संग आलिया भट्ट ने चुराई लाइमलाइट, डीप नेक प्लंजिंग ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अवतार

Updated 07 January, 2024 11:05:27 AM

1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब हुई। बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा क्लेक्शन किया। फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्ममेकर्स ने शनिवार रात इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की, जहां रणबीर संग उनकी मिसेज आलिया भट्ट खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। आलिया के साथ उनकी फैमिली भी एक्टर की फिल्म का जश्न मनाने वहां पहुंची। पार्टी से स्टार्स की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब हुई। बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा क्लेक्शन किया। फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्ममेकर्स ने शनिवार रात इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की, जहां रणबीर संग उनकी मिसेज आलिया भट्ट खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। आलिया के साथ उनकी फैमिली भी एक्टर की फिल्म का जश्न मनाने वहां पहुंची। पार्टी से स्टार्स की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में वाइफ आलिया भट्ट संग शिरकत की।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आलिया ब्लू ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं। डीप नेक प्लंजिंग आउटफिट में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स पेयर की।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और मैसी हेयरस्टाइल से लुक को कंप्लीट करती आलिया की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक्टर रणबीर कपूर इस दौरान ब्लैक पैंटकोट और आखों में ट्रांसपेरेंट चशमा लगाए काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक साथ दोनों कैमरे के लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं। वहीं कई तस्वीरों में आलिया अपने पति को प्यार से निहारती भी नजर आ रही हैं। एक साथ कपल ने जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka


बता दें, रणबीर कपूर के चीयर स्क्वॉड में उनकी मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट भी शामिल हुए। उनके अलावा इंडस्ट्री से कई जाने माने सितारे भी इस सक्सेस बैश का हिस्सा बने।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhatthusbandRanbir KapoorAnimalsuccess bashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...