main page

Video: स्टेज पर बहन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं आलिया भट्ट, शाहिनी ने करवाया चुप

02 December, 2019 12:08:46 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही मेंबहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित हुए इवेंट ''वी द वुमन'' इवेंट में पहुंची। इस इवेंट में कैटरीना कैफ, ताहिरा कश्यप खुराना से लेकर आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट तक, सभी ने इवेंट में अपने दिल की बात कही।

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही मेंबहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित हुए इवेंट 'वी द वुमन' इवेंट में पहुंची। इस इवेंट में कैटरीना कैफ, ताहिरा कश्यप खुराना से लेकर आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट तक, सभी ने इवेंट में अपने दिल की बात कही।

Bollywood Tadka

लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब  इवेंट के दौरान मंच पर आलिया इमोशनल हो गईं। आलियाअपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीअर' के बारे में बोल रही थीं। यह किताब शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर लिखी है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आलिया की बहन शाहीन भी उन्हें चुप कराते हुए भावुक दिखाई दीं। बता दें कि आलिया की बहन 13 साल की उम्र से डिप्रेशन की शिकार रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहीन महेश भट्ट और सोनी राजदान की बड़ी बेटी हैं। 

Bollywood Tadka

आलिया अक्सर अपनी बहन के लिए प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर भी करती रही हैं। हाल ही में आलिया ने शाहीन के 31वें बर्थडे पर एक तस्वीर की साथ प्यारा-सा खत लिखा था। आलिया ने लिखा- 'ये वो समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं। मैंने टाइप किया... फिर डिलीट किया...।

Bollywood Tadka

मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसका कोई अस्तित्व नहीं है। जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं... सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं... और हमारे पैर, शायद घुटने भी... तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है।

Bollywood Tadka

मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहें जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं।' आलिया के इस पोस्ट के बाद उनकी बहन ने भी इस पर कमेंट किया। अपने कमेंट में शाहीन ने लिखा -'मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आपका शुक्रिया मुझे सुबह से 6 बार रुलाने के लिए।'

Bollywood Tadka

आलिया के काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के जरिए आलिटा पहली बार बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इस फिल्म के अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और सड़क 2 में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 


alia bhattemotionaleventwe the womenspeakingsistershaheen bhattdepressionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...