main page

देर रात अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, क्लीनिक से सामने आई ऐसी तस्वीरें

Updated 23 April, 2019 03:35:08 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोमवार रात एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए। खबरों की मानें तो अमिताभ ने अपनी आंखों का चेकअप कराने के लिए अमिताभ जुहू में डॉ हिमांशु मेहता के क्लीनिक पहुंचे थे। बिग बी की आंखों का चेकअप तकरीबन एक घंटे तक चला।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोमवार रात एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए। खबरों की मानें तो अमिताभ ने अपनी आंखों का चेकअप कराने के लिए अमिताभ जुहू में डॉ हिमांशु मेहता के क्लीनिक पहुंचे थे। बिग बी की आंखों का चेकअप तकरीबन एक घंटे तक चला।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में बिग बी नेक बैंड पहने नजर आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ गले में दर्द से भी परेशान हैं। इस दौरान अमिताभ सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने दिखे। साथ में उन्होंने जैकेट कैरी किया था। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अमिताभ 76 साल के हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी वो अपने काम को पूरी एनर्जी के साथ पूरा करते हैं। अमिताभ इस साल फिल्म 'झुंड' और 'उर्यन्ता मणिथन' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

'उर्यन्ता मणिथन' बिग बी की पहली तमिल फिल्म है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, आनंद पंडित के प्रोडक्शन की नई फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वो पहली बार इमरान हशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Amitabh BachchanClinicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...