main page

Pics: बेटी श्वेता और पत्नी जया संग शादी की तैयारियों में बिजी अमिताभ, तस्वीरें शेयर कर लिखा-Family At Work

Updated 25 November, 2020 10:48:03 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  और उनकी पत्नी जया बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीरें किसी शूट की दौरान की है। सामने आई एक तस्वीर में अमिताभ ब्रेक टाइम में सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  और उनकी पत्नी जया बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीरें किसी शूट की दौरान की है। सामने आई एक तस्वीर में अमिताभ ब्रेक टाइम में सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वे अकेले नहीं बल्क‍ि पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता भी नजर आ रही हैं।तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि अमिताभ ने पत्नी और बेटी की जानकारी के बिना इसे ली है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो बिग बी येलो कुर्ता और टर्बन में नजर आ रहे हैं। वहीं जया डार्क पिंक साड़ी में दिखीं। श्वेता की बात करें तो उन्होंने भी खूबसूरत साड़ी पहन रखी है। शूटिंग ब्रेक के दौरान मां बेटी चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी शादी फंक्शन की शूटिंग के दौरान की फोटोज हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा कुछ और तस्वीरें अमिताभ ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों का लुक बदला हुआ है। इस जौरान जहां बिग बी व्हाइडट कुर्ता पजामा के साथ खारी जैकेट और कैप में नजर आए।

Bollywood Tadka

वहीं जया ग्रीन स्लिक साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिखीं। श्वेता इस दौरान क्रीम कलर के सलवार सूट में नजर आईं। बच्चन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और झुंड में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

Amitabh Bachchanwedding finerywifeJaya BachchandaughterShweta Bachchan NandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...