main page

अनन्या-शनाया का ट्रेडिशनल फोटोशूट, तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल

Updated 27 May, 2019 01:42:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर,

इस दौरान पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट बाल अनन्या के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka,शनाया कपूर इमेज,शनाया कपूर फोटो,शनाया कपूर पिक्चर

वहीं शनाया की बात करें तो वह प्रिंटिड क्राॅप टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर,शनाया कपूर इमेज,शनाया कपूर फोटो,शनाया कपूर पिक्चर

इस लुक को शनाया ने खुले स्ट्रेट हेयर से कम्पलीट किया। इस दौरान शनाया ने माथे पर छोटी सी बिंदी और कानों में झुमके पहने हैं। इस फोटोशूट में दोनों काफी मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर

 

दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। शनाया और अनन्या की इन तस्वीरों को संजय कपूर और महीप कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। संजय ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा-Pretty Mad girls। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर

काम की बात करें तो अन्नया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ और तारा सुतारिया थी। यह तारा की भी पहली फिल्म है।

Bollywood Tadka,शनाया कपूर इमेज,शनाया कपूर फोटो,शनाया कपूर पिक्चर

इसके अलावा अन्नया फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं शनाया की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

: Smita Sharma

ananya pandayshanaya kapoortraditional photoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...