main page

प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में अनन्या पांडे ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बीच किनारे झूले पर बैठ खोई सी नजर आई एक्ट्रेस

Updated 16 January, 2022 06:46:17 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अनन्या प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस बीच किनारे झूले पर बैठकर पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या बहुत जल्द फिल्म 'गहराइयां' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। शकुन बत्रा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Parminder Kaur

ananya pandeyshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...