main page

स्टाइलिश लुक में NYC में स्पॉट हुईं एंजेलीना जोली, कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज

Updated 17 August, 2023 05:25:12 PM

एंजेलीना जोली हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। हाल ही में हॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना को न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एंजेलीना जोली हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। हाल ही में हॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना को न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एंजेलीना ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक कोट-पैंट के साथ चेहरे पर काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस का स्वैग देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक हाथ में ब्लैक एंड व्हाइट बैग कैरी किए एंजेलीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो एंजेलीना जोली को आखिरी बार साल 2021 में फिल्म Eternals देखा गया था। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Angelina JoliespottedNYCstylish lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...