main page

What!! अनिल कपूर ने अचानक इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे फोटो और पोस्ट, बेटी सोनम भी हुईं शॉक्ड

Updated 21 October, 2023 01:49:16 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है। अनिल कपूर ने अचानक अपने इंस्टाग्राम से सारे फोटो और पोस्ट किए डिलीट कर दिए हैं। एक्टर के इस स्टैप के बाद उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हैरान है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है। अनिल कपूर ने अचानक अपने इंस्टाग्राम से सारे फोटो और पोस्ट किए डिलीट कर दिए हैं। एक्टर के इस स्टैप के बाद उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हैरान है।

Bollywood Tadka

 

अब अगर आप अनिल कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो आपको ये एकदम खाली मिलेगा। इसमें न एक भी पोस्ट है और न ही इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो। तो ऐसे में फैंस भी हैरान है कि एक्टर ने अचानक यह कदम क्यों उठाया।

Bollywood Tadka


वहीं सोनम कपूर ने पिता के इंस्टाग्राम अकाउंट का फोटो पोस्ट करते हुए हैरानी जताई और लिखा, 'डैड?'। यानी एक्ट्रेस के इस पोस्ट का मतलब है कि उन्हें भी इसकी वजह नहीं पता है।


काम की बात करें तो अनिल कपूर को हाल में 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में कैमियो करते देखा गया है। वहीं अब एक्टर जल्द ही रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Anil KapoordeletedphotospostsInstagramSonam KapoorshockedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...