main page

Ankita Lokhande & Vicky Jain: क्या Bigg Boss 17 का हिस्सा बनेगा यह पावर कपल

Updated 09 October, 2023 04:23:04 PM

फैंस को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्रतियोगी स्थिति पर आधिकारिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट छाई हुई है, अब ऐसे में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भागीदारी एक रहस्य में बदल गई है। पहले इस पावर कपल के शो में शामिल होने की अटकलें तेज थीं। हालाँकि, हालिया घटनाक्रम ने फैंस और दर्शकों को इस बात को लेकर अनिश्चित बना दिया है कि क्या वे सच में बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।

‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार के लिए पसंद की जाने वाली और ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी’ में झलकारी बाई के रूप में अपनी निडर भूमिका के लिए प्रशंसित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अत्यधिक देखे जाने वाले रियलिटी शो में अपनी और विक्की जैन की भागीदारी की संभावना को लेकर चर्चा पैदा कर दी है। फैंस ‘बिग बॉस’ के घर में उनके सफर को देखने के लिए उत्सुक हैं। हालाँकि, ‘बिग बॉस 17’ में उनकी भागीदारी को लेकर तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता जब तक कि शो के निर्माताओं की ओर से घोषणा नहीं की जाती।

हाल की घटनाओं ने अपकमिंग ‘बिग बॉस 17’ सीज़न के बारे में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, जिससे फैंस को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्रतियोगी स्थिति पर आधिकारिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। जैसे-जैसे प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने के लिए बेताब है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

AnkitaVickyPower CoupleBigg Boss 17Participation

loading...