main page

Bigg Boss 17: थाई हाई स्लिट गाउन में अंकिता लोखंडे का स्टनिंग लुक, सक्सेस पार्टी में ट्विनिंग कर पहुंचे Mr. & Mrs. Jain

Updated 10 February, 2024 01:12:11 PM

शुक्रवार को बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई। पार्टी में बिग बाॅस 17 के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की।विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। स्पेशल नाइट के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने  ब्लू में ट्विनिंग की थी।

मुंबई: शुक्रवार को बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई। पार्टी में बिग बाॅस 17 के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की।विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। स्पेशल नाइट के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने  ब्लू में ट्विनिंग की थी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अंकिता ब्लू हाई स्लिट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। अंकिता ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और सटल मेकअप के साथ न्यू़ड शेड की लिप्स्टिक लगाई थी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने हाई हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं विक्की जैन इस दौरान डेनिम आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे। अंकिता और विक्की जैन ने इस दौरान एक दूसरे के साथ जमकर कैमरे के लिए पोज दिए।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 17' में अंकिता और विक्की ने अपने झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक लग रहा है और वे हैप्पी मैरिड कपल लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeLookStylishBB17PartyHubbyVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and

loading...