main page

गुरु मां मालती देवी की एंट्री से अनुपमा की लाइफ में आएंगे ये नए ट्विस्ट! क्या देश छोड़ चली जाएगी अनुपमा?

Updated 16 May, 2023 10:23:37 AM

स्टारप्लस का शो अनुपमा बड़ी ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और दर्शकों से लगातार प्यार और सरहाना हासिल कर रहा है।

नई दिल्ली। स्टारप्लस के शो अनुपमा में इन दिनों दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो का लेटेस्ट ट्रैक अनुपमा, अनुज और उनके सेपरेशन के बाद की जिंदगी पर चल रहा है। वहीं माया की एंट्री से घरवालों की जिंदगी में हलचल मच गई। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में, शो को और अधिक पेचीदा और दिलचस्प होते देखा जा सकता है क्योंकि अनुपमा मालती देवी की डांसिंग अकादमी के साथ तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद अमेरिका जाने का फैसला करती है।

देश छोड़ चली जाएगी अनुपमा!
अनुपमा इस बार अपने करियर को शाह और कपाड़िया से आगे रखेगी। इस शो में टीवी एक्ट्रेस अपरा मेहता मालती देवी का किरदार निभाएंगी। मालती देवी उनमें से हैं जिन्हें अनुपमा ने हमेशा डांस और अपने सपनों के मामले में देखा है। मालती देवी अनुपमा की मेंटर हैं जिनके किरदार में कई परतें हैं जो उनके किरदार के बारे में तथ्यों को उजागर करेंगी। यानी अनुपमा के जीवन में मालती देवी की एंट्री के साथ ही कई दिलचस्प ट्विस्ट और मोड़ नजर आएंगे।

गुरू मां की एंट्री से बदल जाएगी कहानी
अपरा मेहता, जो मालती देवी की भूमिका निभा रही हैं, कहती हैं, "मालती देवी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, वह न केवल नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी जानी जाती हैं। वह अहमदाबाद वापस आती हैं क्योंकि मालती देवी किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हैं जो उनके गुरुकुल की देखभाल करने में सक्षम हो और वह इसके लिए अच्छे डांसर्स की तलाश में है। मालती देवी की ये तलाश अनुपमा पर जाकर खत्म होती है और यहां से दर्शकों को अनुपमा और मालती देवी के बीच एक नई इक्वेशन दिखाई देगी। अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी की एंट्री से कई चीजें बदल जाएंगी। अनुपमा को सेल्फ वर्थ के बारे में सिखाया जाएगा, जो अनुपमा के जीवन में एक बड़ा बदलाव होगा। यह पहली बार है जब वह खुद को पहले और दूसरों को बाद में रखेंगी।

सख्त टीचर बनेंगी मालती
मालती देवी एक सख्त टीजर बनने जा रही हैं, लेकिन साथ ही वह अनुपमा को अपने वैल्यू और पहचान का एहसास कराएगी। अनुपमा के जीवन में कहानी कैसे सामने आती है यह देखना दिलचस्प और मजेदार होगा। मालती देवी का मेरा किरदार तीन से चार महीने के लिए एक कैमियो है और देखते हैं यह किरदार कैसा होता है। राजन सर की वजह से ही मैंने मालती देवी का किरदार किया है। जब भी उन्होंने मुझे अपने किसी भी शो में कैमियो करने के लिए कहा है, राजन सर यह सुनिश्चित करते हैं कि यह किरदार कुछ ऐसा हो जिसके मैं वास्तव में हकदार हूं। यह एक ऐसी भूमिका है जिसकी मैं हकदार हूं। टेलीविजन इंडस्ट्री में पच्चीस साल हो गए हैं, लेकिन बहुत कम भूमिकाएं हैं जो मुझे हमेशा याद रहेंगी। मालती देवी की भूमिका निभाने के लिए मुझे चुनने के लिए मैं राजन सर की बहुत आभारी और शुक्रगुजार हूं।"

अनुपमा स्टार प्लस पर एक इंडियन हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Varsha Yadav

अनुपमाअनुपमा आज का एपिसोडAnupamaaAnupamaa new twistAnupamaa 16 may full written episodeAnupamaa Upcoming TwistAnupamaa SpoilerAnupamaa News

loading...