main page

पति विराट संग न्यूजीलैंड में कुछ यूं क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं अनुष्का शर्मा

Updated 25 January, 2019 11:14:21 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली संग न्यूजीलैंड में हैं। वह काम से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह खूबसूरत लम्हें एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली संग न्यूजीलैंड में हैं। वह काम से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह खूबसूरत लम्हें एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में इस कपल की खुशी देखते ही बन रही है।  

Bollywood Tadka, अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, न्यूजीलैंड इमेज,

सिडनी में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

पिछले ही महीने अनुष्का और विराट ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली वेडिंग ऐनिवर्सिरी मनाई थी। दोनों ने सिडनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था और विराट ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

Bollywood Tadka, अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, न्यूजीलैंड इमेज,

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में मौजूद थीं। इतना ही नहीं जब भारत ने टेस्ट सीरिज अपनेनाम कर ली तो इस कपल ने एक दम अलग अंदाज में अपनी इस खुशी को केक काट कर सेलीब्रेट भी किया था और पति संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं थीं। उन्होंने खेल के मैदान में आकर विराट को गले से लगाकर अपनी खुशी जाहिर की थी। 

Bollywood Tadka, अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, न्यूजीलैंड इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

: Smita Sharma

anushka sharma hindi newssharepicturehusbandvirat kohli hindi newsnew zealandBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...