main page

कभी इस एक्टर के पास नहीं थे किराए के पैसे, आज हैं करोड़ों का मालिक

Updated 26 November, 2017 10:39:15 AM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आज आज 44 साल को हो गए हैं। मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड करियर में कदम रखने वाले अर्जुन की फैन फॉलोविंग काफी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आज आज 44 साल को हो गए हैं। मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड करियर में कदम रखने वाले अर्जुन की फैन फॉलोविंग काफी हैं। रॉक ऑन, डैडी, दीवानापन, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम करने वाले अर्जुन के आद बर्थडे के खास मौके पर आपको उनकी जिंदगी से कुछ खास बातें बताएंगे।

Bollywood Tadka

अर्जुन रामपाल ने एक इंटरव्यू में  बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसे पल भी आए जब उनके पास फ्लैट का किराया तक देने के पैसे नहीं बचे थे। एक टॉक शो के दौरान अर्जुन रामपाल की पत्नी ने इस बात का जिक्र किया था कि एक बार उन्हें याद है जब उनके पास फ्लैट का 20 हजार किराया भरने के भी पैसे नहीं थे।

Bollywood Tadka

तभी अर्जुन ने फन के तौर पर कहा चलो आज हम ब्रोकर्स को फोन लगाते हैं और ऐसे ही मजे के लिए पेंटहाउस देखकर आते हैं। मेहर ने बताया कि उन्होंने ये मौज मस्ती करने के लिए किया था। हालांकि उन्हें एक पेंटहाउस पसंद भी आया लेकिन तब उनके हालात खरीदने के नहीं थे। अर्जुन ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की और इनकी दो बेटियां मायरा और महिका हैं। अर्जुन ने चाहे ही बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में काम किया लेकिन हर बार उन्हें अपने किरदार के लिए सराहना मिली। आखि‍री बार अर्जुन फिल्म डैडी में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2001 में राजीव राय की फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से अर्जुन ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के साथ अर्जुन ने क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया। अर्जुन की खोज मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने की थी, जब अर्जुन एक डिस्को में बैठे हुए थे और उनके अंदाज को देखकर रोहित काफी प्रभावित हुए और फैशन इंडस्ट्री में आने का न्योता दिया। अर्जुन ने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग का करियर चुना था।

Bollywood Tadka

एक वक्त पर अर्जुन रामपाल को भारत के 'सुपरमॉडल' की कैटेगरी में रखा जाता था। साल 1994 में अर्जुन को Society’s Face of the Year चुना गया था। अर्जुन रामपाल ने हॉलीवुड एक्ट्रेसनिकोल किडमैन के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया है जिसे फिल्म 'ग्लैडिएटर' के डायरेक्टर रिडली स्कॉट ने प्रोड्यूस किया था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

arjun rampalbirthday speciallife tragedy

loading...