main page

यूट्यूबर अरमान मलिक के नन्हे से बेटे जैद का हुआ ऑपरेशन, फूट-फूटकर रोईं मां, कहा- 'बच्चे के लिए दुआ करो'

Updated 03 August, 2023 04:20:21 PM

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में उनके 4 महीने के बेटे जैद का ऑपरेशन हुआ है, जिससे उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। यह खबर सुनने के बाद अरमान मलिक के फैंस भी चिंता में पड़ गए हैं और जल्द ही जैद की रिकवरी की दुआ कर रहे हैं।यूट्यूब लगातार ब्लॉग के जरिए फैंस को पल-पल का अपडेट दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में उनके 4 महीने के बेटे जैद का ऑपरेशन हुआ है, जिससे उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। यह खबर सुनने के बाद अरमान मलिक के फैंस भी चिंता में पड़ गए हैं और जल्द ही जैद की रिकवरी की दुआ कर रहे हैं।यूट्यूब लगातार ब्लॉग के जरिए फैंस को पल-पल का अपडेट दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, कुछ दिन पहले पहले अरमान मलिक दोनों पत्नियों कृतिका और पायल परिवार के साथ हरिद्वार घूमने गए थे। वहां पर अचानक बेटे जैद की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे की आंतों में इन्फेक्शन है और उसकी आंतें फंस गई है, जिसके बाद बच्चे का ऑपेरशन हुआ।

Bollywood Tadka


व्लॉग में ऑपरेशन के बाद अरमान की पत्नी कृतिका बताती हैं कि जैद का ऑपरेशन हो गया है उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है और डॉक्टरों ने बोला है कि दो दिन के लिए उससे बिल्कुल भी नहीं मिल सकते।

 

वहीं अरमान बताते हैं कि जैद अब दो दिन तक बिना कुछ खाए-पिये रहेगा और इंजेक्शन के जरिए ही उसे कुछ दिया जाएगा। इसके साथ ही अरमान बताते हैं कि जैद का ऑपरेशन सक्सेसफुल हो गया है और कहते हैं कि जैद के लिए दुआ करें।

 

Content Writer: suman prajapati

Armaan MalikKritika MaliksonZaidsurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...