FacebookTwitterg+Mail

अरश से फरश पर पहुंचे अभिनेता सतीश कौल की आंखों से छलक आए आंसू

02 October, 2014 03:06:24 PM

मुंबई: 150 पंजाबी और हिंदी फ़िल्में में बतौर हीरो काम करने वाले प्रसिद्ध कलाकार सतीश कौल काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। वह अस्पताल में दाखिल है। मंगलवार को उनकी सेहत संबंधी हाल-चाल पूछने के लिए पंजाबी गायक हरभजन मान पहुंचे। मान ने बताया कि वह अपने तौर पर सतीश कौल की हर तरह से मदद करेंगे। ये सुन सतीश की आंखों से आंसू छलक गए।  

बता दें कि कुछ महीने पहले काम की तलाश मेंउन्हें शहर पटियाला की सड़कें पर रिक्शे पर बैठ कर इधर-उधर घूमता देखा गया था और आज वह अस्पताल में भर्ती है, उनके अपने इलाज का बिल देना भी कठिन हुआ पड़ा है। 

गौरतलब है कि महीना सा पहले सतीश का बाथरूम में पैर फिसलने के कारण चूल्हा टूट गया था, जिस कारण उसको पटियाला के नारायण अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। इनके इलाज पर अब तक डेढ़ लाख के करीब ख़र्च हो चुका है। अब सतीश कौल की तरफ से अपनी बीमारी पर ख़र्च हुए पैसे देने भी कठिन हो गए हैं। उन के इलाज के लिए न कोई प्रशंसक, न ही कोई समाज सेवीं संस्था और न ही सूबा सरकार आगे आ रही है।

जब सतीश के साथ मीडिया ने बातचीत की गई तो उन भरे मन के साथ बताया कि अब उस के पास अपने इलाज पर हुए खर्च किए का बिल भरने के लिए भी कोई पैसा नहीं है, जिस कारण उस का इलाज नहीं हो रहा। सतीश ने कहा कि अच्छे समय में तो उन के बहुत सी प्रशंसक और दोस्त-मित्र थे परन्तु जब आज उस पर वक्त पड़ा है तो कोई भी उनके साथ नहीं है।


सतीश कौलअस्पतालहरभजन मानSatish Kaul hospital Harbhajan Mann
loading...