main page

शाहिद कपूर की मंगेतर मीरा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने

Updated 26 April, 2015 01:12:29 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत की इन दिनों में सगाई और शादी की खबरें सामने आई हैं। खुद शाहिद भी इस बात पर मोहर लगा चुके हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत की इन दिनों में सगाई और शादी की खबरें सामने आई हैं। खुद शाहिद भी इस बात पर मोहर लगा चुके हैं कि वे इस साल शादी करने जा रहे हैं। लेकिन उनकी कथित मंगेतर मीरा राजपूत के अतीत के बारे में कम ही लोग जानते हैं। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के हवाले से खबर है कि शाहिद से पहले मीरा का अफेयर आदित्य लाल नाम के शख्स के साथ था।

खबरों की मानें तो मीरा और आदित्य के बीच अफेयर तब शुरू हुआ, जब वे दिल्ली के वसंत वैली स्कूल में पढ़ाई करते थे। दोनों स्कूल के पास ही स्थित एक मॉल में अक्सर डेट करते नजर आते थे। बताया जाता है कि कुछ समय तक दोनों के बीच रिश्ता ठीकठाक चला, लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद आदित्य पढ़ाई के लिए लंदन चले गए।

वेबसाइट ने यह भी दावा किया है कि आदित्य पिछले साल लंदन से वापस आ गए हैं और बॉलीवुड में करियर की राहें तलाश रहे हैं। इतना ही नहीं, कहा यहां तक जा रहा है कि आदित्य ने फिर से मीरा संग रिश्ता जोड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसकी वजह मीरा की जिंदगी में शाहिद का आना बताई जा रही है।

शाहिद और मीरा की कहानी में एक अन्य ट्विस्ट भी है और वह यह है कि मीरा के एक फ्रेंड ने उनकी शाहिद से शादी की खबर को निराधार बताया है। अब सच्चाई क्या है यह तो मीरा और शाहिद ही बता सकते हैं।

:

Shahid KapoorMeera Rajputmarriedex boyfriendBollywood news

loading...