main page

बॉलीवुड सेलेब्स की हॉट बेटियां करेगी बॉलीवुड में एंट्री, सब एक्ट्रैस की होगी छुट्टी

Updated 26 April, 2015 02:20:40 PM

बॉलीवुड सेलेब्स के इन बेटियां फिल्मों में एंट्री करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। आइए आज एक नजर डालते है इन बॉलीवुड की हॉट बेटियों पर.

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स के इन बेटियां फिल्मों में एंट्री करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। आइए आज एक नजर डालते है इन बॉलीवुड की हॉट बेटियों पर...सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। हाल ही में सैफ ने बताया की वह फिल्मों आना चाहती हैं।इस चेहरे को जरा गौर से देखिए। यह बॉलीवुड की दो दिग्गज हस्तियों की बेटी हैं।

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा जल्द ही ये आमिर खान के साथ बड़े परदे पर नजर आ सकती हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाहन्वी के पास इन दिनों बॉलीवुड से कई ऑफर आ रहे हैं। यह बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना अभी से बॉलीवुड में आने की तैयारियों में जुट गई हैं। इनसे पहले इनके बड़े भाई आर्यन फिल्मों में नजर आएंगे।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के बारे में तो आपने जान ही लिया वह जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में दिख सकती हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी फिल्मों का रुख कर सकती हैं।

:

bollywood daguthersfilmaamir khansara khanBollywood news

loading...