main page

अमिताभ बच्चन की शूटिंग सेट के पास फायरिंग

Updated 23 May, 2015 09:42:18 AM

फिल्मसिटी में अज्ञात शख्स ने फायरिंग की जिससे एक शख्स घायल हो गया। जिस जगह पर फायरिंग हुई उसके पास के इलाके में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म

फिल्म शूटिंग के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन के सेट के पास हुई गोलीबारी में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर फिल्म सिटी पहुंचे थे। हमलावरों ने गेट नंबर दो के पास फायरिंग की और फिर भागने लगे।

खुद अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट करके गोलीबारी की पुष्टि की है।  हालांकि ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि एक शख्स की मौत हो गई। जबकि गोली लगने वाला शख्श गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस हमलावरों का तलाश कर रही है।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास हड़कंप मच गया। हथियार लहरा रहे हमलावरों को लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश भाग निकले जबकि उनका इंतजार कर रहा तीसरा शख्स बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि घटना दोपहर दो बजे के करीब हुई है। गेट नंबर दो के पास बने सेट में अमिताभ बच्चन शूटिंग कर रहे थे। घटना में राजू शिंदे नाम का शख्स गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

:

Film CityAmitabh BachchanfiringBollywood news

loading...