main page

फराह के शो में प्यार के राज खोलेंगे बोमन, सोनू

Updated 23 May, 2015 05:35:34 PM

निर्माता फराह खान की मेजबानी वाले शो ‘फराह की दावत’ के आनेवाले एपिसोड में अभिनेता बमन ईरानी और सोनू सूद...

मुंबई: निर्माता फराह खान की मेजबानी वाले शो ‘फराह की दावत’ के आनेवाले एपिसोड में अभिनेता बमन ईरानी और सोनू सूद अपनी पाक कला का कौशल दिखाने के साथ-साथ दर्शकों के साथ अपने-अपने प्रेम-प्रसंगों के राज भी खोलेंगे। संयोग से दोनों के प्यार के किस्सों में खाने की बड़ी भूमिका है।

खान-पान के साथ अपना भावुक और व्यक्तिगत नजरिया साझा करते हुए बमन बताएंगे कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक वेटर की तौर पर की थी और बॉलवुड आने से पहले वह एक बेकरी चलाया करते थे, जहां उन्होंने 12 साल तक चिप्स बेचे।

बमन बताएंगे कि किस तरह उनकी मुलाकात जेनोबिया से हुई, जो आज उनकी पत्नी हैं। जेनोबिया उनका ध्यान खींचने के लिए रोज बेकरी में आती थीं और चिप्स खरीदती थीं। शो में जेनोबिया भी बताएंगी कि किस तरह उनकी आदतों से उनके पिता को उन पर शक हो गया था, जिसके बाद वह चिप्स खरीदने के बाद उन्हें जरूरतमंद बच्चों और भिखारियों में बांट दिया करती थी, लेकिन उन्होंने बमन की बेकरी से चिप्स खरीदना जारी रखा।

इस बीच सोनू भी अपने कुछ राज खोलेंगे और बताएंगे कि किस तरह कानपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान उन्होंने अपने पत्नी सोनाली के साथ डेटिंग शुरू की थी। सोनू बताएंगे कि डेटिंग के उन दिनों में सोनाली और सोनू को दही-समोसा खाना पसंद था। यह एपिसोड रविवार को कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।

:

Boman IraniSonu Soodrelationship secretsFarah KhanFarah Ki DaawatTelevision news

loading...