main page

टीवी शो में रश्मि देसाई ने किया ऐसा खुलासा, सुन पति नंदीश हो गए सन्न

Updated 16 June, 2015 01:12:19 PM

एक टीवी शो में रश्मि देसाई ने एक बड़ा खुलासा किया है।इस खुलासे से रश्मि के पति नंदीश संधू भी चौंक गए। दरअसल, हाल ही में लव चैलेंज के तहत रश्मि ने यह बात मानी कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

मुंबई: एक टीवी शो में रश्मि देसाई ने एक बड़ा खुलासा किया है।इस खुलासे से रश्मि के पति नंदीश संधू भी चौंक गए। दरअसल, हाल ही में लव चैलेंज के तहत रश्मि ने यह बात मानी कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

रश्मि के जवाब को पॉलिग्राफिक मशीन ने सही ठहराया। मशीन का जवाब देखकर नंदीश ने बात को संभालते हुए कहा कि उनकी पत्नी ने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिया है, जो अच्छा दिखने के लिए हर प्रोफेशनल एक्टर या एक्ट्रेस लेती है, जबकि उनके हावभाव कुछ और ही कह रहे थे।

 

नंदीश का अपनी पत्नी के पक्ष में यह भी कहना था कि रश्मि ने गलती से कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को कॉस्मेटिक सर्जरी समझ लिया होगा। खबरी ने बताया 'एक ओर जहां नंदीश ने रश्मि के लिए स्टैंड लेकर उनके प्रति अपना प्यार साबित कर दिया। वहीं, रश्मि इस लव चैलेंज में पास हो गईं।' वैसे पिछले साल भी चर्चा थी कि रश्मि ने अपनी बॉडी का एक्सट्रा फैट कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी करवाई है। कहा जा रहा था कि यह सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में हुई थी। उस वक्त रश्मि का कहना था 'मैंने लिपोसक्शन सर्जरी नहीं करवाई है। मैं गालब्लेडर सर्जरी के लिए गई थी। कुछ समय से मुझे तकलीफ हो रही थी और मैं अपना काम भी ढंग से नहीं कर पा रही थी।'

 
:

Rashmi DesaiNandish Sandhucosmetic surgeryTelevision news

loading...