main page

बेटी त्रिशाला बोली पापा संजय दत्त की होगी धमाकेदार वापसी

Updated 22 June, 2015 05:24:57 PM

फादर्स डे के मौके पर संजय दत्त की बड़ी बेटी (पहली पत्नी ऋचा शर्मा से) त्रिशाला ने मीडिया से बात की और बताया कि वे अपने पिता को बहुत याद कर रही हैं।

मुंबई: फादर्स डे के मौके पर संजय दत्त की बड़ी बेटी (पहली पत्नी ऋचा शर्मा से) त्रिशाला ने मीडिया से बात की और बताया कि वे अपने पिता को बहुत याद कर रही हैं।

वे कहती हैं, "मैंने उन्हें फादर्स डे का मैसेज भेज दिया है, लेकिन उनके फैन्स के लिए मैं इतना ही कह सकती हैं कि जब वे वापस आएंगे तब देखना। उनकी वापसी धमाकेदार होगी। वे एक ऐसे इंसान हैं, जिसे कोई नहीं तोड़ सकता। हम एक-दूसरे को लेटर लिखकर संपर्क में रहते हैं। जब वे जेल गए थे, तब मुझे महसूस हुआ कि अब मैं उनसे दो-तीन साल बाद मिल पाउंगी और मैंने माना कि अब मुझे बड़ी हो जाना चाहिए। हां, उस वक्त तकलीफ जरूर हुई थी, लेकिन मुझे मेरे लिए और पूरे परिवार के लिए स्ट्रॉन्ग होना था।"

इस दौरान त्रिशाला ने यह भी बताया कि बॉलीवुड में आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। उन्होंने कहा, "पहले मैं फिल्मों में इसलिए आना चाहती थी, क्योंकि मुझे अपने पिता के करीब आना था। हालांकि, मुझे इसकी जरूरत नहीं पड़ी। बॉलीवुड एक पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है। एक महिला के तौर पर मुझे चार साल यहां अपनी जगह बनाने में लग जाएंगे। पांच से छह साल में शादी हो जाएगी और उसके बाद बच्चे। इसके बाद वापसी के रास्ते बंद, क्योंकि फिर कोई चेहरा वहां खड़ा होगा। इस वजह से मैं अब फिल्मों में नहीं आना चाहती। मैं अपने दम पर खुद का एम्पायर खड़ा करना चाहती हूं।"

:

Father DayTrishalaSanjay DuttjailBollywood news

loading...