main page

सीरियल 'चिड़ियाघर' के इस चाइल्ड आर्टिस्ट का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर

Updated 30 June, 2015 01:27:52 PM

टीवी के मशहूर सीरियल 'चिड़ियाघर' में मेंढक प्रसाद की भूमिका निभाने वाले मनीष विश्वकर्मा इन दिनों अस्पताल में कोमा में हैं।

मुंबई : टीवी के मशहूर सीरियल 'चिड़ियाघर' में मेंढक प्रसाद की भूमिका निभाने वाले मनीष विश्वकर्मा इन दिनों अस्पताल में कोमा में हैं। दरअसल मुंबई में  मनीष की बाइक को एक बस से टक्कर लगी जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। 
 
खबर के अनुसार, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने बताया कि मनीष हमेशा ही सेट पर समय पर पहुंचता था लेकिन उस दिन काफी देर तक जब वो शूटिंग के लिए नहीं आया तो प्रोडक्शन की तरफ से कई बार फोन किए जाने पर पुलिस ने फोन उठाया और बताया कि उनका बाइक चलाते हुए सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हो गया है और वह KEM अस्पताल में भर्ती हैं। 
 
शिल्पा शिंदे  ने बताया कि 'सरकारी अस्पताल KEM में अच्छी तरह से इलाज ना मिलने की वजह से अभी मनीष का ये हाल है' । बता दें कि KEM अस्पताल के बाद मनीष को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां वह इस समय कोमा में है। 
 
कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर शाह ने कहा  'जब मनीष को अस्पताल लाया गया तो वह बेहोश थे। अस्पताल आते ही उन्हें सांस के लिए सिस्टम पर रखा गया। सि‍र पर भारी चोट लगने की वजह से वह कोमा में हैं। 
:

Chidiya GharMendhak PrasadAccidentChild ArtistKEM HospitalTelevisionTelevision news

loading...