main page

कोरोना की चपेट में आए आशुतोष राणा, कुछ दिन पहले ही पत्नी रेणुका संग ली थी कोविड 19 की पहली डोज

Updated 14 April, 2021 08:51:19 AM

देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। महाराष्ट्र में तो स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है।  महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। बाॅलीवुड और टीवी के भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब एक्टर आशुतोष राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी ।

मुंबई: देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। महाराष्ट्र में तो स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है।  महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। बाॅलीवुड और टीवी के भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब एक्टर आशुतोष राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-आज भारतीय नव वर्ष आरंभ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं।'

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा-'मैं जल्द ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। लेकिन सात अप्रैल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 6 अप्रैल को उन्होंने पत्नी रेणुका के साथ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। आशुतोष और उनकी पत्नी की ये फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर,विक्की कौशल, कैटरीना कैफ  समेत कई नाम शामिल हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

ashutosh ranatestcoronavirus positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...