main page

ऐसा कोई नहीं, जो उनकी जगह ले सके..सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर आसिम रियाज ने कही दिल छू जाने वाली बात

Updated 02 September, 2023 03:14:34 PM

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को आज इस दुनिया से गुजरे पूरे 2 साल हो गए हैं। 2 सितंबर, 2021 में एक्टर के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। आज भी जब सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आता है तो फैंस उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। आज दिवंगत एक्टर की डेथ एनिवर्सरी है और इस मौके पर फैंस और करीबी उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ के 'बिग बॉस 13' के को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी उन्हें याद कर भावुक हो गए और एक इवेंट में उन्हें लेकर दिल छू लेने वाली बात कही।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को आज इस दुनिया से गुजरे पूरे 2 साल हो गए हैं। 2 सितंबर, 2021 में एक्टर के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। आज भी जब सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आता है तो फैंस उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। आज दिवंगत एक्टर की डेथ एनिवर्सरी है और इस मौके पर फैंस और करीबी उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ के 'बिग बॉस 13' के को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी उन्हें याद कर भावुक हो गए और एक इवेंट में उन्हें लेकर दिल छू लेने वाली बात कही।

Bollywood Tadka

एक कॉन्सर्ट में आसिम रियाज ने दिवंगत एक्टर को याद करते हुए कहा कि 'ऐसा कोई भी नहीं है, जो मेरी जगह ले सके या फिर सिद्धार्थ शुक्ला की जगह ले सके'। बिग बॉस के सभी सीजन में से 'बिग बॉस 13' को सबसे हिट सीजन माना जाता है। अभी तक इस सीजन की टक्कर का कोई सीजन देखने को नहीं मिला।

Bollywood Tadka

 

बता दें, 'बिग बॉस 13' में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर चर्चाओं में बने रहे थे। शो में दर्शकों को कभी उनकी दोस्ती तो कभी उनकी दुश्मनी देखने को मिली।  सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' शो के विनर रहे थे, जबकि  आसिम रनर अप बनकर शो से बाहर निकले।


 

Content Writer: suman prajapati

Asim RiazemotionalSidharth Shukladeath anniversaryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...