main page

मसाबा गुप्ता: द वीमेन ऑफ द ईयर

Updated 03 December, 2021 07:00:23 PM

मसाबा गुप्ता को द वीमेन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  जैसे-जैसे हम साल 2022 के करीब पहुंच रहे हैं, हम कुछ प्रमुख व्यक्तित्वों की प्रेरक कार्य को याद करते है। महामारी से बचने से लेकर इतिहास रचने तक, कुछ लोगों ने अपने धैर्य और लगन से एक खास जगह बनाई है। उनमें से एक प्रमुख नाम है मसाबा गुप्ता! 

एक प्रेरक युवा आइकन के रूप में सम्मानित, मसाबा गुप्ता हमेशा अपने पथप्रदर्शक काम के साथ आगे बढ़ी हैं। 19 साल की उम्र में अपनी जर्नी शुरू करते हुए, उन्होंने हाउस ऑफ मसाबा को पूरे भारत में छह स्टोरों के साथ एक अग्रणी ब्रांड में बदल दिया। इस साल भी, मशहूर फैशन डिजाइनर ने एक प्रभाव निर्माण किया है और में हलचल मचा दी। वह सबसे प्रतिकूल बाजार में भी अपने ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले गई। 

अपने व्यवसाय को चार गुना बढ़ाने के अलावा, उन्होंने एक नया स्लीपवियर संग्रह, Nykd लॉन्च करके इसका विस्तार किया। Nykka के सहयोग से, क्लोदिंग लाइन उपभोक्ताओं के बीच एक फेवरेट बन गई। 

एक मल्टी-हाइफ़नेट सेलिब्रिटी के रूप में सम्मानित, मसाबा गुप्ता कई रोल निभा रही हैं - एक डिजाइनर, उद्यमी, मॉडल और अभिनेत्री। 

मसाबा मसाबा की भारी सफलता के साथ, मसाबा गुप्ता पहले से ही सबसे अधिक पसंद की जाने वाली डिज़ाइनर हैं और उनका अभिनय जगत में भी स्टारडम बढ़ रहा है। उन्होंने 2021 में सीरीज के दूसरे सीज़न को पूरा किया है, जिस का प्रशंसकों बेसब्री से इंतेजार है। 

इन सभी उपलब्धियों के चलते मसाबा गुप्ता को वीमेन ऑफ द ईयर से नवाजा गया है।


Awarded with the Women of the Year Award
loading...