main page

आयुष्मान खुराना ने समलैंगिक विवाह पर मांगी माफी, भारत को लेकर कही थी ये बात

29 January, 2020 12:25:07 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में एक ही-लिंग विवाह को वैध कर दिया गया है, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है। सेम सेक्स मैरिज या समलैंगिक विवाह) नॉर्दर्न आयरलैंड में कानूनी हो गई है।

 बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में एक ही-लिंग विवाह को वैध कर दिया गया है, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है। सेम सेक्स मैरिज या समलैंगिक विवाह) नॉर्दर्न आयरलैंड में कानूनी हो गई है। लेकिन भारत में अभी ऐसा नहीं है। दरअसल, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' समलैंगिक संबंधों पर बेस्ड है और इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद अब उन्होंने माफी मांगी है। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भारत में समलैंगिकता अपराध नहीं माना जाएगा। लेकिन समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता नहीं दी गई है। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान 'गे' की भूमिका में नजर आएंगे। जब आयुष्मान से पूछा कि इस तरह की फिल्म क्यों सिलेक्ट की तो उन्होंने कहा कि भारत में समलैंगिक विवाह को अब कानून को मान्यता दे दी गई है। यह सुन उनके फैंस हैरान रह गए और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, उन्होंने गणतंत्र दिवस के दिन सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैं चाहता हूं कि  समलैंगिक विवाह भारत में लीगल कर दिया जाए'। 


Ayushmann Khurranasame gender marriageBollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsshubh mangal zyada saavdhan
loading...