main page

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना दर्शकों को धमाकेदार सरप्राइज देने को तैयार

Updated 12 August, 2023 01:59:28 PM

आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा, ड्रीम गर्ल 2 आखिरकार अपनी रिलीज के लिए तैयार है। इसे लेकर उत्साह भी अपनी ऊंचाइयों पर है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा, ड्रीम गर्ल 2 आखिरकार अपनी रिलीज के लिए तैयार है। इसे लेकर उत्साह भी अपनी ऊंचाइयों पर है। जबकि ट्रेलर और फिल्म का गाना दिल का टेलीफोन 2.0 लोगों की जिंदगी में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा चुका है, वहीं यह आयुष्मान को ग्लैमरस पूजा के अवतार में पेश करता है। कह सकते है अपने प्रदर्शन से दर्शकों को क्रेजी करने के बाद, आयुष्मान वास्तव में 2019 में रिलीज़ हुई अपने करियर की सबसे बड़ी हिट ड्रीम गर्ल के सीक्वल के साथ एक बार फिर धमाल मचाने जा रहें है।

दरअसल, ड्रीम गर्ल के साथ आयुष्मान ने अपनी तरह की अनोखी कॉमेडी को बड़े पर्दे पर लाकर वास्तव में दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर अपने जबरदस्त कलेक्शन के साथ यह एक बड़ी कमर्शियल हिट के रूप में भी उभरी, जिससे यह आयुष्मान की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई। इस फिल्म में विक्की डोनर के बाद आयुष्मान और अन्नू कपूर की जोड़ी फिर से एक साथ दिखीं और दिलचस्प बात यह है कि अब दोनों अपकमिंग ड्रीम गर्ल 2 में फिर से एक साथ नजर आ रहे हैं।

इसके सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिससे अंदाज़ा हो गया कि इसकी कहानी पिछली कहानी का आगे का हिस्सा हो सकती है लेकिन पहले से बेहतर और अलग अंदाज में। वैसे जहां पूजा के रूप में आयुष्मान सभी को अपनी आवाज का दीवाना बना चुके हैं, वहीं ड्रीम गर्ल 2 में वह कुछ अलग करते हुए एक नए अवतार नजर आ रहे हैं जिसकी झलक ट्रेलर में पहले ही सामने आ चुकी है। यह वास्तव में साबित करता है कि सीक्वल में बहुत दम हैं जैसा कि हाल ही में गदर के मामले में देखा गया है। गदर की गुडविल और क्रेडिबिलिटी के कारण गदर 2 तुरंत हिट हो गई।

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे जैसे प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज और मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी अहम रोल्स में दिखाई देंगे। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा हैं, जिन्होंने इसके पहले पार्ट 1 का निर्देशन भी किया था। जैसा कि अब ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, ड्रीम गर्ल 2 बिल्कुल दिलचस्प और फ्रेश लग रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपने अस्पष्ट ह्यमूर से हमारा किस तरह मनोरंजन करेगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayushmann KhurranaDream Girl 2ड्रीम गर्ल 2आयुष्मान खुराना

loading...