main page

बेबी बंप के साथ इन हसीनाओं ने करवाया न्यूड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Updated 23 August, 2017 05:02:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैसेस अपनी प्रैग्नेंसी फोटोज अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस अपनी प्रैग्नेंसी फोटोज अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी एेसी तस्वीरों से फैंस काफी इंस्पायर होते हैं। एक्ट्रैसेस कभी बेबी बंप के साथ रैंप पर तो कभी फिट रहने का संदेश देती रहती हैं।

दरअसल, सोहा अली खान और जानी मानी टैनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स ने बेबी बेप के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो क् काफी वायरल हो रही हैं। इन दोनों के अलावा कई एक्ट्रैसेस ने बेबी बंप तस्वीरें सोशल साइट पर शेय़र की हैं। 

Bollywood Tadka

सोहा अली खान

सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूड बेबी बंप की तस्वीर शेयर की है। सोहा इस तस्वीर में एक्सरसाइड करते हुए नजर आ रही है। सोहा इससे पहले भी अपने प्रैग्नेंसी रूटीन की तस्वीरें शेयर कर चुकी है। इस तस्वीर में वह  फिट रहने का संदेश देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

सेरेना विलियम्स

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए न्यूड पोज दिया है। तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही है। वह इस तस्वीर में अपनी ब्रैस्ट को पकड़े हुए पोज दे रही है। बता दें कि पहले सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई लेकिन अब वही सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने से पहले लगातार अपडेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

डेमी मूर

हॉलीवुड सिलेब्रिटी डेमी मूर ही ऐसी पहली सिलेब्रि‍टी हैं जिन्होंने न्यूड बेबी बंप के साथ पहली बार मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आईं है। साल 1991 में वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर डेमी मूर की इस न्यूड तस्वीर ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। इस दौरान एक्ट्रैस का सातवां महीना चल रहा था।

Bollywood Tadka

कैरल ग्रेसियस

इसके अलावा जानी मानी इंडियन मॉडल कैरल ग्रेसियस ने अपनी प्रैग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ रैंप पर वॉक किया था। केरल के इस कदम ने समाज की उस धारणा को तोड़ दिया था जो यह कहती थी कि शादी और बच्चे हो जाने के बाद एक मॉडल का करियर खत्म हो जाता है लेकिन कैरल ने लैक्मे फैशन वीक में अपने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करके सबको चौंका दिया था।

Bollywood Tadka

श्वेता साल्वे 

मॉडल और एक्ट्रैस श्वेता साल्वे का प्रैग्नेंसी के दौरान करवाया गया न्यूड फोटोशूट भी बहुत फेमस रहा. श्वेता ने अपनी प्रेग्नेंसी रूटीन की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रैस ने प्रैग्नेंसी के दौरान अपनी ट्रेवल गैलरी से भी तस्वीरें साझा की थी।

Bollywood Tadka

लीजा हेडन

हाल ही में बेटे को जन्म देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रैस और मॉडल लीजा हेडन ने भी बेबी बंप के साथ कई शानदार तस्वीरें शेयर की। उन्होंने बेटे को ब्रेस्ट फीड कराते हुए भी शानदार तस्वीर शेयर की थी और एक शानदार मैसेज भी दिया था। लीजा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक में मैं उसे क्रेडिट देना चाहूंगी, जो इसका असली हकदार है। स्तनपान कराने से मेरे फिटनेस पर बहुत असर पड़ा।मैं अपने शेप में वापस आ पाई। स्तनपान चैलेंजिंग है। इससे आप और आपका बच्चा बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करता है। इसके अलावा पोषक पदार्थ आपके बच्चों को मिलता है।

:

soha ali khanLisa HaydenSerena WilliamsShweta SalvayphotosootBaby bump

loading...