main page

Birthday Special: महेश बाबू से पहले इस एक्टर पर आया था Namrata Shirodkar का दिल

Updated 22 January, 2023 10:19:32 AM

फिल्म 'वास्तव' में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं।

नई दिल्ली। फिल्म 'वास्तव' में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 1993 में नम्रता ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। वैसे तो उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में दी है। लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं अपने पारिवारिक जीवन में खुश हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस से जूड़ी कुछ खास बातें। 

 

महेश बाबू से पहले इस एक्टर से जूड़ा नाम
नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लव अफेयर्स के दूर रहीं। हालांकि, तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू से शादी करने से पहले नम्रता का दिल एक महेश मंजरेकर पर आ गया था। 1999 में आई फिल्म वास्तव की शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर महेश मंजरेकर से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं थी। दोनों के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहीं। महेश मंजरेकर पहले से शादीशुदा थे। यहीं कारण था कि उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका। 

Bollywood Tadka

 

शादी के लिए महेश बाबू ने रखी थी शर्त
बॉलीवुड के बाद नम्रता ने तेलुगू फिल्मों में काम करना शुरु किया। तेलुगू फिल्म वामसी में काम करने के दौरान महेश बाबू और नम्रता के बीच नजदीकियां बढ़ी जिसके बाद दोनों ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2003 में शादी कर ली। बता दें कि महेश नम्रता से उम्र में 3 साल छोटे हैं। लेकिन इस शादी के लिए महेश बाबू ने नम्रता से एक शर्त रखी थी। महेश बाबू ने नम्रता से कहा था कि वह शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेगीं। इस शर्त को मानते हुए नम्रता ने महेश बाबू का हाथ थाम लिया और आज वह दोनों एक खूशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, गौतम और सितारा। जिनके साथ अक्सर वह टाइम बिताते नजर आते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Editor: kahkasha

Namrata Shirodkar BirthdayNamrata Shirodkar Birthday specialnamrata love affairsnamrata mahesh babuentertainment news

loading...