main page

'दीपिका जैसा कोई...' Shah Rukh Khan ने बेशर्म रंग गाने को लेकर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कही ये बात

Updated 19 January, 2023 10:28:35 AM

वीडियो में शाहरुख ने अपने को-स्टार्स यानी दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बारे में बात की है

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में अब शाहरुख ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है। 

 

शाहरुख ने 'बेशर्म रंग' गाने को लेकर तोड़ी चुप्पी 
पठान की रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद देखने को मिला था। ऐसे में अब शाहरुख ने इस पर खुलकर बात की है। यश राज फिल्म्स ने किंग खान के इंटरव्यू का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख ने अपने को-स्टार्स यानी दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बारे में बात की है। किंग खान ने गाने को लेकर बात करते हुए कहा है कि सिर्फ दीपिका पादुकोण जैसा कोई स्टार ही बेशर्म रंग गाने को इतने शानदार तरीके से कर सकता है। 

उन्होंने आगे कहा कि- बेशर्म रंग जैसे गाने को करने के लिए आपको दीपिका के कद का कोई चाहिए होता है। इसके साथ एक्शन करना, जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचती हैं और उसे पीटती हैं। वो एक्शन करने के लिए भी काफी टफ हैं। वो एक्शन सीन्स में मुझसे ज्यादा टफ लगी हैं। इस तरह का कॉम्बिनेशन केवल दीपिका जैसे स्टार्स में ही देखने को मिल सकता है। 

 

'बेशर्म रंग' गाने को लेकर हुआ था बवाल 
गौरतलब है कि, बेशर्म रंग गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद देखने को मिला था। गाने में दीपिका ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी हुई है। जिसके बाद धार्मिक संगठनों का कहना था कि दीपिका ने इस गाने में भगना रंग का अपनमान किया है। जिसके बाद फिल्म को लेकर बायकॉट करने की भी मांग की जा रही थी। हालांकि, विवाद के बाद फिल्म के ट्रेलर से दीपिका के उस सीन को हटा दिया गया है।

 

25 जनवरी को खत्म होगा फैंस का इंतजार  
वहीं अब,  ट्रेलर में शाहरुख का देश प्रेम देख फैंस दीवाने हो गए है। ऐसे में फैंस 25 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिस दिन पठान सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Content Editor: kahkasha

Shah Rukh KhanPathaanbesharam rang song controversydeepika padukonpathaan advance bookingpathaan releaseentertainment news

loading...