main page

इवेंट में ग्लैमरस लुक से बेयॉन्से ने लूटी महफिल, ग्रीन आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज

Updated 13 August, 2023 05:15:43 PM

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बेयॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग उन्हें अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचना अच्छे से आता है। हाल ही में बेयॉन्से को एक इवेंट में ग्लैमरस लुक में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बेयॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग उन्हें अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचना अच्छे से आता है। हाल ही में बेयॉन्से को एक इवेंट में ग्लैमरस लुक में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान बेयॉन्से ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी ग्लैमरस दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड शेड लिपस्टिक, न्यूड मेकअप  और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया और ओवरऑल लुक में काफी जबरदस्त दिखीं।

Bollywood Tadka

स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए बेयॉन्से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। फैंस उनकी तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अमेरिकन एक्ट्रेस बेयॉन्से का हॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी फेमस है, जहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं।

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Beyonceshowglamorous lookeventHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...