main page

'पिप्पा' की स्क्रीनिंग में छाईं देवर-भाभी की जोड़ी, एक तरफ मीरा-ईशान तो दूजी ओर विद्या-आदित्य

Updated 09 November, 2023 10:23:01 AM

8 नवंबर को ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। रिलीज से पहले, स्क्रीनिंग इवेंट में ईशान और मृणाल के साथ-साथ मीरा राजपूत, विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। हालांकि सारी लाइमलाइट देवर-भाभी की दो जोड़ियों ने चुरा ली। ये देवर भाभी की जोड़ियां थी-मीरा राजपूत-ईशान खट्टर और विद्या बालन-आदित्य राॅय कपूर।

मुंबई: 8 नवंबर को ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। रिलीज से पहले, स्क्रीनिंग इवेंट में ईशान और मृणाल के साथ-साथ मीरा राजपूत, विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। हालांकि सारी लाइमलाइट देवर-भाभी की दो जोड़ियों ने चुरा ली। ये देवर भाभी की जोड़ियां थी-मीरा राजपूत-ईशान खट्टर और विद्या बालन-आदित्य राॅय कपूर। आइए डालते हैं स्टार्स के लुक्स पर एक नजर...

Bollywood Tadka

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में ईशान खट्टर एकदम सूट-बूट में पहुंचे थे। उन्होंने ग्रे शेड का सूट कैरी किया था।

Bollywood Tadka

पिप्पा की स्क्रीनिंग में मीरा राजपूत पीच कलर का को-अर्ड सेट पहनकर पहुंची थीं जिसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रही थीं। 

दूसरी ओर आदित्य रॉय कपूर ने फॉर्मल लेकिन क्लासी लुक चुना। विद्या बालन ब्लैक साड़ी में गॉर्जियस लग रही थीं। इस दौरान उनके साथ मृणाल ठाकुर भी दिखीं। मृणाल ठाकुर ने भूरे रंग का गाउन पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इन तीनों ने एक साथ कैमरे के सामने पोज दिए।

 

'पिप्पा' इतिहास के एक ऐतिहासिक पल - 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान गरीबपुर की लड़ाई की कहानी है। यह स्वतंत्रता के लिए बांग्लादेश के संघर्ष में बहुत बड़ा पल था।  'पिप्पा' में ईशान और मृणाल के अलावा प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 10 नवंबर 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

Content Writer: Smita Sharma

Bhabhi DevarIshaan KhatterMira RajputAditya Roy Kapurvidya balanpippa screeingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...