main page

पंचतत्व में विलीन 'मलखान सिंह': पिता को ढूंढती बेटे की निगाहें...बेहाल पत्नी..दिल तोड़ देंगी दीपेश भान के अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें

Updated 24 July, 2022 08:16:51 AM

भाबी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे। दीपेश भान ने 41 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह दिया। इस आकस्मिक खबर को सुनने के बाद स्टार्स से लेकर फैंस में शोक की लहर है।सबको हंसाने वाले दीपेश भान यूं सबको रुलाकर चले गए। शनिवार शाम 7 बजे मुंबई के मीरा रोड स्थित नवशा

मुंबई: 'भाबी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे। दीपेश भान ने 41 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह दिया। इस आकस्मिक खबर को सुनने के बाद स्टार्स से लेकर फैंस में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

सबको हंसाने वाले दीपेश भान यूं सबको रुलाकर चले गए। शनिवार शाम 7 बजे मुंबई के मीरा रोड स्थित नवशा रुपा बाबर मुक्ति धाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

Bollywood Tadka

एक्टर के अंतिम संस्कार से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। परिवार और को-स्टार्स ने दीपेश को नम आंखों से सभी ने अंतिम विदाई थी। 

Bollywood Tadka

दीपेश भान के अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। सालभार के बेटे को छोड़ हमेशा हमेशा के लिए दीपेश पंचतत्व में विलीन हो गए। किसी ने मायूस आंखों से 'मलखान सिंह' को विदाई थी तो कोई खुद को संभाले नहीं पा रहे थे।

Bollywood Tadka

बेटे को गोद में लिए दीपेश भान की पत्नी का हाल देख हर कोई भावुक हो गया

 

Bollywood Tadka

दीपेश का एक साल का बेटा भी है, जिसे लेकर दिवंगत अभिनेता के दोस्त चिंतित दिखे। दीपेश भान के अंतिम दर्शन करने उनका परिवार और टीवी एक्टर आमिर अली और विभूति तिवारी उर्फ आसिफ शेख समेत कई इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। 

Bollywood Tadka

आमिर अली 

Bollywood Tadka

नेहा पेंडसे

Bollywood Tadka

तिवारी जी यानी रोहिताश गौर 

Bollywood Tadka

चारुल मलिक भी पूरे समय दीपेश के परिवार के साथ नजर आईं. इस दौरान वह दिवंगत अभिनेता के परिवार का भी पूरा ध्यान रखती दिखीं

Bollywood Tadka

पिता को ढूंढती बेटे की निगाहें


बता दें शनिवार को वह शूटिंग पर जाने से पहले क्रिकेट खेलने पहुंचे थे और यहां वह गिर पड़े थे। इसके बाद कहा गया कि उनकी नाक से खून बहने लगा और फिर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
 

Content Writer: Smita Sharma

bhabhiji ghar par hainmalkhandeepesh bhanlast ritesWifeSonLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...