main page

बिकिनी टॉप में भूमि पेडनेकर ने दिखाईं शोख अदाएं, एक्ट्रेस की हाॅटनेस ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी

Updated 05 July, 2022 12:20:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें  फैंस के दिलों को कैसे जीतना है बखूबी आता है।भूमि पेडनेकर अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। भूमि कभी बोल्ड तो कभी देसी अंदाज में भी तस्वीरें शेयर करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें  फैंस के दिलों को कैसे जीतना है बखूबी आता है।भूमि पेडनेकर अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

भूमि कभी बोल्ड तो कभी देसी अंदाज में भी तस्वीरें शेयर करती हैं। अब भूमि के बिकिनी लुक ने सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई कर दिया है। लुक की बात करें तो भूमि ने  रेड कलर की ब्रालेट पहनी है। इसके साथ उन्होंने ओपन शर्ट कैरी की है।

Bollywood Tadka

 मेकअप की बात करें तो भूमि ने मिनिमल मेकअप, लाइट शेड की लिप्स्टिक से लुक को पूरा किया। सिजलिंग लुक संग एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है।

Bollywood Tadka

भूमि ने इस लुक में कई सारे सिजलिंग पोज भी दिए हैं। हर तस्वीर में उनका लुक, स्टाइल स्टेटमेंट और अंदाज बेहद चार्मिंग है। इन तस्वीरों में कातिलाना स्माइल से फैंस का दिल लूट रही हैं।


भूमि पेडनेकर की बिकिनी फोटोज पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खास कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।  हुमा कुरैशी ने भूमि के फोटोज पर लिखा- copy cat। दरअसल भूमि ने जिस अपने फोटोशूट की तस्वीर को जिस कैप्शन के साथ पोस्ट किया है ठीक उसी पोज और कैप्शन के साथ हुमा ने भी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। सके जवाब में भूमि ने हुमा को जवाब देते हुए लिखा 'साथी'।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो भूमि  'रक्षाबंधन' और 'मिस्टर लेले' हैं। रक्षा बंधन में वह अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं। रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Content Writer: Smita Sharma

Bhumi PednekarBikini LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...