main page

श्रीसंत के सपोर्ट में उतरीं उनकी पत्नी भुवनेश्वरी, कहा- नहीं किया कुछ भी गलत

Updated 28 October, 2018 05:15:40 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। वहीं शो को शुरु हुए भी डेढ महीना हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह सलमान ने श्रीसंत की क्लास लगाई।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। वहीं शो को शुरु हुए भी डेढ महीना हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह सलमान ने श्रीसंत की क्लास लगाई। सलमान ने श्रीसंत को  खलनायक की कुर्सी पर बिठाया। इससे हैरान और बौखलाए श्रीसंथ कुर्सी पर बैठने के बाद भी अपने तेवर को कंट्रोल नहीं कर पाए और सलमान खान के तीखे हमलों का शिकार बने।घरवालों को अपने बेबाक बोलों से निशाना बनाने के बाद श्रीसंत ने सलमान खान के हर सवाल का जवाब अपने अंदाज में दिया। हालांकि इसके बाद वो जरुर टूट गए और वॉशरुम में जाकर भावुक हो रोने लगे थे।

 

अब हाल ही में उनकी पत्नी भुवनेश्वरी पूरी तरह से उनके सपोर्ट उतरीं। भुवनेश्वरी ने कई सारे ट्वीट्स किए और श्रीसंत का समर्थन किया। श्रीसंत की पत्नी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने जितना गलत किया है उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरे सदस्य प्लेट और ग्लास तोड़ कर रहे हैं। इससे पहले भी भुवनेश्वरी श्रीसंत का जमकर सपोर्ट पर चुकीं हैं। पिछले हफ्ते जब  भुवनेश्वरी बिग बाॅस के घर आईं तो उन्होंने हड़ी ही बेबाकी से श्रीसंत के खिलाफ उठे तीखे सवालों सामना किया।

: Neha

bhuvneshwarisupporthusbandsreesanthbigg boss12

loading...