main page

सोशल मीडिया पर फिर चला शहनाज गिल का जादू, Twitter पर ट्रेंड कर रहा है #ShehnaazMagicEverywhere

Updated 12 April, 2020 02:20:56 PM

पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल को ''बिग बाॅस 13'' से निकलने के बाद सबसे ज्यादा पाॅपुलैरिटी मिली है। बिग बॉस के बाद शहनाज ने जितनी पॉपुलैरिटी कमाई है, उतनी तो शायद किसी भी दूसरे कलाकार ने नहीं कमाई है। शो में ''पंजाब की कैटरीना'' के नाम से एंट्री लेने वाली शहनाज ने अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना लिया। वह सिर्फ पंजाब की कैटरीना ही नहीं बल्कि अब देश की शहनाज गिल बन गई हैं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल को 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद सबसे ज्यादा पाॅपुलैरिटी मिली है। बिग बॉस के बाद शहनाज ने जितनी पॉपुलैरिटी कमाई है, उतनी तो शायद किसी भी दूसरे कलाकार ने नहीं कमाई है। शो में 'पंजाब की कैटरीना' के नाम से एंट्री लेने वाली शहनाज ने अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना लिया। वह सिर्फ पंजाब की कैटरीना ही नहीं बल्कि अब देश की शहनाज गिल बन गई हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते ही रहते हैं। रोज उनके नाम से कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड कर रहा होता है। इसी बीच एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिखा। शनिवार से ट्विटर पर #ShehnaazMagicEverywhere  ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये हैशटैग ट्रेंड जरूर कर रहा है लेकिन इसके पीछे कोई बड़ी वजह नहीं है। शहनाज के फैंस उन्हें इस बात का एहसास करवाना चाहते हैं कि समय कुछ भी हो, हालात कैसे भी हो, वो उन्हें कभी नहीं भूलेंगे। इतना ही नहीं शनिवार के शहनाज का ट्विटर अकाउंट भी वैरिफाइड हो गया है।

Bollywood Tadka

इस बात से खुश होकर लोग ट्विटर पर शहनाज के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'शहनाज को अच्छा लगता है अगर हम बिना किसी कारण के उनको ट्रेंड करवाएं।

Bollywood Tadka

ये वो समय है जब हम ये बताना चाहते हैं कि हमे शहनाज से कुछ नहीं चाहिए। एक और यूजर ने लिखा-'हम इसी अंदाज में आपको अपना प्यार दिखाते रहेंगे। आप जिंदगी की हर खुशी डिजर्व करती हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया 

 फैंस के इस प्यार को शहनाज गिल ने नजरअंदाज नहीं किया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों का शुक्रिया अदा किया है। शहनाज ने ट्वीट कर लिखा-'#ShehnaazMagicEverywhere पूरे इंडिया में ट्रेंड कर रहा है। आपके इस प्यार के लिए मैं तहे दिल से शुक्रिया कहती हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज ने साल 2015 में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शहनाज कई वीडियो सॉन्ग में नजर आईं। हालांकि पंजाब की सिंगर हिमांशी खुराना संग हुईं काॅन्ट्रोवर्सी के बाद उनके करियर पर काफी प्रभाव पड़ा। लेकिन बिग बाॅस में एंट्री के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा नें नजर आईं थी। इस साॅन्ग को अब तक 51 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

: Smita Sharma

bigg boos 13shehnaz gillfansShehnaazMagicEverywheresidharth shuklabhula dungaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...