main page

यूजर ने लिखा-'ब्रा की स्ट्रिप अंदर कर लो आंटी',भड़की कविता कौशिक बोलीं-नहीं करूंगी,आपकी मम्मी भी...

Updated 22 March, 2021 04:20:12 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम कविता कौशिक अपने बेधड़क अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इतना ही नहीं वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। पिछले दिनों उन्हें इस वजह से कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गालियां तक दी थीं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम कविता कौशिक अपने बेधड़क अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इतना ही नहीं वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। पिछले दिनों उन्हें इस वजह से कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गालियां तक दी थीं।

Bollywood Tadka

कविता ने तब उन गालियों का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर फैंस से उन्हें एक्सपोज करने की रिक्वेस्ट की थी। वहीं अब एक बार फिर कविता ने सोशल मीडिया यूजर को लताड़ा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने कविता को ट्वीट कर लिखा-'ब्रा की स्ट्रिप अंदर कर लो आंटी।' जिस का कविता ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।  कविता कौशिक ने लिखा-'नहीं करूंगी अंकल। आपकी मम्मी भी ब्रा पहनती हैं और स्ट्रैप दिखने से अक्ल स्ट्रिप सिर्फ ज़ाहिलों की होती है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कविता कौशिक हमेशा ही अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। काम की बात करें तो वह आखिरी बार बिग बाऍस 14 में नजर आईं थीं। शो में उनकी और एजाज खान की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा कविता कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 14famekavita kaushiktrollerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...