FacebookTwitterg+Mail

'बिग बॉस 8' के एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया नए सीजन का मजाक, कहा-क्या बोरिंग है यार

bigg boss ex contestant pritam singh do not liked new season of the show
16 November, 2018 01:11:08 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 12 को शुरु हुए 2 महीने पूरे होने वाला है। बीते कई हफ्ते से ये शो टीआरपी लिस्ट (टॉप 10) में आने के लिए काफी जद्दोजहद कर रहा है।शो में चाहे ही आए दिन नए-नए झगड़े हो रहे हैं। लेकिन फिर भी यह शो  टीआरपी के मामले में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। फैंस की बात की जाए को वे कई सालों से इस शो को फॉलो करते आए हैं वो भी नए सीजन के फॉर्मेट और कंटेस्टेंट्स के व्यवहार को लेकर काफी दुखी हैं।

 

दरअसल, लगभग आधे से ज्यादा कंटेस्टेंट्स इस शो में जान बूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने में लगे हुए है, जोकि लोगों को पसंद नहीं आ रही है। हाल ही में शो को लेकर बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने एक बड़ा बयान दिया। प्रीतम ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस 12 के कुछ एपिसोड देखें और सारे एपिसोड देखने के बाद उन्हें यह सीजन बोरिंग लगा है। प्रीतम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- 'ये बिग बॉस 12 क्या बोरिंग है यार, ये लोग केवल लड़ाई कर रहे है, कोई भी एंटरटेन नहीं कर रहा है।पहले दिन से ही लोग लड़ रहे हैं, लोग मस्ती मजा जीना भूल गए है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि आठवें सीजन में जब प्रीतम ने घर में एंट्री ली थी, तब किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वह टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी शामिल हो पाएंगे। प्रीतम ने आखिरी मौके पर ऐसा दांव खेला कि वह ना सिर्फ टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हुए बल्कि उन्होंने फिनाले में गौतम गुलाटी को जबरदस्त टक्कर भी दी। लोगों ने प्रीतम को काफी पसंद किया। 


 


bigg boss ex contestant pritam singh not liked new season
loading...