main page

BB OTT: Garbage Bag से एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बना ली ड्रेस, खूब वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Updated 15 August, 2021 02:11:27 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस ओटीटी'' की जब से शो की शुरुआत हुई है तब से घर में हंगामा मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के बीच हंसी-मजाक से लेकर लड़ाई-झगड़े भी खूब हो रहे। शो की शुरुआत में हर कंटेस्टेंट एक जोड़ी के रूप में आया। एक तरफ जहां बाकी कंटेस्टेंट अभी भी जोड़ियों में हैं। वहीं शो की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का कनेक्शन जीशान खान के साथ टूट चुका है। उर्फी जावेद अकेले ही अन्य सदस्यों का मुकाबला कर रही हैं।

 मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की जब से शो की शुरुआत हुई है तब से घर में हंगामा मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के बीच हंसी-मजाक से लेकर लड़ाई-झगड़े भी खूब हो रहे। शो की शुरुआत में हर कंटेस्टेंट एक जोड़ी के रूप में आया।

Bollywood Tadka

 

एक तरफ जहां बाकी कंटेस्टेंट अभी भी जोड़ियों में हैं। वहीं शो की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का कनेक्शन जीशान खान के साथ टूट चुका है। उर्फी जावेद अकेले ही अन्य सदस्यों का मुकाबला कर रही हैं।

Bollywood Tadka

शो में उनका कनेक्शन जीशान खान से भले टूट गया हो, लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में वह शो में गार्बेज बैग से बनी ड्रेस पहनकर आईं थीं, जिसके बाद से उनका ये लुक वायरल हो गया है।

Bollywood Tadka

उर्फी ने इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत तरीके डिज़ाइन किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी पहनी थी, जिससे उनका लुक और ज्यादा निखर रहा था। 

Bollywood Tadka

बिग बॉस ओटीटी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद की ये तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह ये ड्रेस पहने दिख रही हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि नॉमिनेशन से बचने के लिए उन्होंने ये किया है। उर्फी की इन तस्वीरों पर अब फैन तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। उनका पहला सीरियल था 'बड़े भैया की दुल्हनिया', जिसमें उन्होंने अवनी का किरदार प्ले किया था

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss OTTurfi javedgarbage bagLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...